आखिर क्यों खाई है Mr. खिलाडी ने इस हेरोइन के साथ काम न करने की कसम ? जाने !

बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार को तो सभी लोग जानते ही होंगे। उनके कई ऐसे काम है जो की जनता ने बहुत ही ज्यादा सराहा है और क्यों न सराहे काम ही ऐसे थे जिससे भारत के ही नहीं बल्कि पुरे विश्व के लोगो ने मिलकर तारीफ की है। बीते कुछ समय में अक्षय ने यह साबित कर दिए है की वे केवल रील लाइफ के नहीं अपितु रियल लाइफ के भी हीरो है। देश में कोई भी आपदा या फिर किसी को भी कोई जरूरत हो तो Mr खिलाडी सबसे आगे रहते है। भारतीय फिल्म उद्योग में इनका नाम सबसे फिट एक्टर्स में लिया जाता है और अपने इसी फिटनेस की वजह से अक्षय साल में औरो की तुलना में काफी फिल्मे कर लेते है। उनके दिनचर्या की चर्चा हमेसा से ही रही है , रात को जल्दी सोना और सुबह को जल्दी उठना।

Here's the Biggest Source of Income for Akshay Kumar | Filmfare.com
Source- Filmfare.com

आपको बता दे की हल ही में जारी एक फ़ोर्ब्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम आया है। अक्षय की लोकप्रियता तो बहुत ही ज्यादा है और ये लोकप्रियता उन्होंने कमाई है अपने अतुल्य कामों की वजह से।

आखिर कौन है वो एक्ट्रेस ?

वैसे तो बॉलीवुड के खिलाडी ने बहुत सी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। और बहुत ही सारी हिट फिल्मे भी दी है। पर क्या आपको पता है की बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस है जिनके साथ कभी भी काम न करने की कसम खा रखी है अक्षय कुमार ने। इन्हे इस एक्ट्रेस के साथ काम करना बिलकुल पसंद नहीं है।

Also Read – भारतीय सितारे जिनका घर दुनिया की सबसे ऊँची ईमारत में

तो आइये आपको बता दें की वो एक्ट्रेस बहुत ही मशरूर है और अभी हाल ही में उनकी एक फिल्म आयी थी जिसे कई सारे अवार्ड्स भी मिले है। वो फिल्म थी ‘ Mardaani 2 ‘। अब तो आपको पता ही चल गया होगा की हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे है। जी हाँ सही पकडे है वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मशहूर ‘ रानी मुखर्जी ‘ हैं । अक्षय का रानी के साथ काम न करने के पीछे एक बहुत ही दिलचस्प कारन है जो आप जरूर जानना चाहेंगे।

Rani Mukerji remembers Rishi Kapoor on 16th anniversary of 'Hum Tum'
Source- The Tribune India

बात तबकी है जब अक्षय बॉलीवुड में नए थे और रानी तब एक मशहूर एक्ट्रेस थी। अक्षय के साथ एक फिल्म करनी रानी मुखर्जी को और रानी ने साफ़ मना कर दिए था। इसके बाद फिल्म ‘ आवारा पागल दीवाना ‘ में भी रानी को अक्षय के साथ काम के लिए बोला गया पर रानी ने फिर से मना कर दिया। रानी के इन फैसलों से अक्षय बहुत ही नाराज़ हो गए और कसम खा लिया की अब रानी मुखर्जी के साथ कभी कम् नहीं करेंगे।

Akshay Kumar says Kareena Kapoor Khan is like wine, gets better with every  year : Bollywood News - Bollywood Hungama
Source- Bollywood Hungama

एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय से पुछा गया की आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है तो अक्षय ने श्री देवी का नाम लिया और जब उनसे पुछा गया की आज के ज़माने की उनकी पसदीदा हेरोइन कौन है तो उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया।

Recommended For you –

कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के नाम जिन्होंने सिर्फ पैसेवाले उद्योगपतियों से सादी की

5 ऐसे बड़े बॉलीवुड सितारे जो Nepotism के बावजूद कुछ खास नाम नहीं कर सके।