No Widgets found in the Sidebar

पूरी दुनिया में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड बहुत ही ज्यादा बढ़ने लगी है ऐसे में सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कम्पनियाँ नए नए बाइक्स के मॉडल्स बाजार में लांच करने के पीछे लगी हुई हैं। बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है इसी वजह से सभी कंपनियों में कम्पटीशन कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है। सभी एक से एक शानदार बाइक्स मार्केट में उतारने के पीछे लगी हुईं हैं।

दोस्तों आज हम एक ऐसी ही शानदार बाइक के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे आप जरूर चलाना चाहेंगे। और इस बाइक के बारे में आपको सारी जानकारी देंगे जैसे की (What is the top speed of EMoS electric Bike )इसकी टॉप स्पीड क्या होगी और इसके बाकि के फीचर्स क्या क्या हैं (What are the features of EMoS electric Bike)? तो आइये शुरू करते है बिना आप लोगो का ज्यादा समय लेते हुए जानते है इस बाइक की पूरी सच्चाई।

Price and Features of WYLD electric Bike
Credit

All about WYLD electric Bike ( WYLD electric Bike के बारे में सब कुछ ):

EMoS एक ऑस्ट्रेलिया की एक बहुत ही प्रसिद्द वाहन निर्मित करने वाली कंपनी है। इस कंपनी ने बेहद ही शानदार इलेक्ट्रिक बाइक पेश किया है जिसका नाम ‘WYLD’ रखा गया है। यह बाइक जितना ज्यादा देखने में खूबसूरत है उतने ही अच्छे इसके फीचर्स भी है।

Speed of WYLD electric Bike : WYLD electric Bike की क्या रखी गई है स्पीड ?

अब बात करते है इस बाइक के स्पीड की की इसकी कितनी स्पीड रखी गई है ? तो दोस्तों बता दे की इस बाइक की स्पीड महज 50 Km/Hr रखी गई है। इसके पीछे एक वजह भी है दोस्तों और वजह है की ऑस्ट्रेलिया में परिवहन नियम के अनुसार अगर किसी भी इलेक्ट्रिक बाइक की रफ़्तार 50 या 50 km/hr से काम है तो उसे चलाने के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती। इसी वजह से इस शानदार और बेहद मॉडर्न दिखने वाली बाइक को भी चलाने के लिए लाइसेंस की कोई जरूरत नहीं है।

Also Read -- देश की सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक। जानें क्या है कीमत और क्या हैं इसके फीचर्स

Price and Features of WYLD electric Bike : फीचर्स ऑफ़ WYLD electric बाइक

अगर बात करें इसकी कीमत की तो 2999 ऑस्ट्रेलियन डॉलर है जो मकई करीब 1.61 लाख है। और अगर बात करें इसके बाकि के फीचर्स की तो इसमें :

  • टायर 18 इंच चौड़े
  • टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंसन ( आगे )
  • स्प्रिंग सस्पेंसन ( पीछे )
  • मोटर (1.5 किलोवाट , 2 किलोवाट और 3 किलोवाट )
  • 30 Ah की बैटरी
  • 95 Nm का टॉर्क
  • फुल चार्ज होने में सिर्फ 5 घंटे का समय
  • वजन 82 Kg
  • 200 kg भार क्षमता

Readers Choice-

मशरूम गर्ल: दिव्या रावत मशरूम कि खेती से कर रही हैं 2 करोड़ का टर्नओवर

बॉलीवुड की 7 ऐसी अभिनत्रियाँ जो की शादी के पहले ही हो गईं गर्भवती फिर तो ऐसा हुआ

अभिनेत्री जूही चावला फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गईं प्रेगनेंट फिर कुछ ऐसा हुआ